अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने खोला राज, कहा- 'तीन हफ्तों के बाद मेरी शादी...'
अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने खोला राज, कहा- 'तीन हफ्तों के बाद मेरी शादी...'
Share:

बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले रणबीर कपूर का नाम इन दिनों आलिया भट्ट से जुड़ा है। दोनों की शादी की खबरें लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ऐसे में दोनों के शादी को लेकर इस समय यह खबरें हैं कि दोनों ने साल 2020 में शादी करने का मन बना लिया है और केवल इतना ही नहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा कर दिया गया है कि, बॉलीवुड का ये कपल जम्मू-कश्मीर में डेस्टीनेशन वैडिंग करने वाला है। जी हाँ, अब तक तो यह बताया जा रहा था कि, दोनों एक साथ अपनी पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद दिसंबर 2020 में शादी करेंगे।

वैसे अब इस बारे में आलिया का बयान आ गया है। बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड वायरल हो गया था। ऐसे में अब खुद आलिया भट्ट ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। हाल ही में उन्होंने कहा, 'मुझे ये नहीं पता कि, इस समय मेरी शादी के बारे में क्या अफवाह उड़ रही है।'

इसी के साथ आगे आलिया ने कहा, 'हर तीन हफ्तों के बाद मेरी शादी के बारे में कोई न कोई नई खबर तो सामने आ ही जाती है। हाल ही में शादी की तारीख पर हंगामा हुआ है। जब भी ऐसा कुछ सोशल मीडिया पर मैं देखती हूं मुझको बड़ा मजा आता है। ये काफी मनोरंजक है। मुझको ये अफवाहें देखकर बहुत हंसी आती है।' वैसे बीते दिनों ही आलिया रणबीर कपूर के भाई अरमान जैन की शादी में उनके परिवार के साथ पहुंची थीं और उसी के बाद से दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था।

बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ

कभी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड में राज करती थी सोनू वालिया, अब हो चुकी है ऐसी हालत

शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन अम्मा का हुआ निधन, श्रद्धांजलि दे रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -