फिल्मफेयर में एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आए रणबीर कपूर

Mar 24 2019 11:07 AM
फिल्मफेयर में एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आए रणबीर कपूर

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का शनिवार को मुंबई में भव्य आयोजन हुआ. इस पूरे अवार्ड फंक्शन में सभी की नजरें अगर किसी पर तिकी थी तो वह हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. इन दोनों के ही बेहद स्वीट जेस्चर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. यह नजारा तब देखने को मिला जब दोनों ने सबके सामने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. जी हाँ... इसके अलावा सभी का ध्यान उस मोमेंट पर भी गया जब हैंडसम हंक रणबीर कपूर अवार्ड फंक्शन में अपनी अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया और एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ बैठे दिखाई दिए.

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आई है जिसमे तीनों साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान तीनों बड़े कैजुअल तरीके से हंसते हुए और बाते करते हुए दिखाई दिए. सूत्रों की माने तो अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणबीर और आलिया भट्ट एक-दूसरे के पास बैठे हुए थे और उन्ही के पास दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी बैठे हुए थे. चारों जब मिले तो उन्होंने बड़े ही सहज अंदाज में मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को ग्रीट किया.

आपको बता दे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं. साथ ही दीपिका और रणबीर भी ब्रेकअप होने के बाद काफी अच्छे दोस्त हैं. वैसे पहली बार किसी इवेंट में आलिया और रणबीर इस तरह साथ नजर आए थे और एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर किया हो. आपको बता दे फिल्म फेयर अवार्ड्स नाईट में आलिया को फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट फीमेल ऐक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है और रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट ऐक्टर मेल का अवॉर्ड मिला. 

आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री

जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स

40 साल के हुए 'चुम्बन देवता' इमरान हाशमी, रोमांटिक होने के बाद भी नहीं रहा अफेयर