'परफेक्ट पति' के लिए जोधपुर पहुंची जयाप्रदा

'परफेक्ट पति' के लिए जोधपुर पहुंची जयाप्रदा

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जयाप्रदा इन दिनों अपनी वापसी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जयाप्रदा एक बार फिर से आपको एक्टिंग की दुनिया में दिखाई देंगी, लेकिन वह इस बार बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आने वाली है. जी हाँ पॉपुलर एक्ट्रेस जयाप्रदा टीवी शो 'परफेक्ट पति' के जरिये अभिनय दुनिया में वापसी कर रही हैं.

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

खबरों की माने तो जयाप्रदा इस शो में एक खास किरदार में दिखाई देंगी और वह इस शो और अभिनय दुनिया में वापसी के लिए बहुत खुश है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जयाप्रदा शो की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंची हैं जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जयाप्रदा ने कहा कि लोग उनसे शिकायत करते थे कि वह अभिनय दुनिया से दूर क्यों चलाई गई, यही वजह है कि वह अभिनय दुनिया में लौट आई. इसके अलावा उन्होंने कहा कि डांस, म्यूजिक मेरे लिए पैशन रहा है, इसलिए यह मेरे लिए खास मौका है और वह कभी इस दुनिया को अलविदा नहीं कहेगी.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस नए शो की शुरुआत 3 सितंबर से चैनल एंड टीवी पर होगी. जया शो में 'राजश्री राठौर' के किरदार में नज़र आएंगी. उन्होंने बताया कि उनका यह किरदार एक मजबूत महिला का है. इस शो को आप सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे से देख पाएंगे. खास बात यह है कि जयाप्रदा पहली बार छोटे पर्दे पर काम करने जा रही हैं. अब देखना यह है कि जयाप्रदा छोटे पर्दे के जरिये दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाती है या नहीं.

चटपटी ख़बरें..

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा