एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर

Apr 07 2019 03:04 PM
एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' के 26 अप्रैल को रिलीज होने से कलंक की कमाई पर इसका कोइ फर्क नहीं देखा जाएगा. बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों से सजी-धजे यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म कलंक 17 अप्रैल को देशभर में रिलीज के जाएगी. जबकि इसके 9 दिन बाद 'एवेंजर्स : एंडगेम' 26 अप्रैल को आएगी. जहां ऐसा माना जा रहा हैं कि  एवेंजर्स की रिलीज से कलंक की कमाई पर फर्क पड़ सकता है, लेकिन वरुण ऐसा नहीं मानते हैं. 

वरुण ने इसे लेकर कहा कि चूंकि कलंक इंटरनेशनल फ्रंट पर रिलीज हो रही है और हमें ऐसा लगता है कि नौ दिन काफी होते हैं जिससे लोग ये फैसला कर लें कि उन्हें फिल्म पसंद आती है या कि नहीं. उनके मुताबिक, दोनों फिल्मों के लिए काफी स्क्रीन स्पेस है और ऐसे में कलंक की कमाई पर कोई फर्क नहीं देखा जाएगा. उल्लेखनीय है कि अभिषेक वर्मा ने इसका निर्देशन किया हैं. खास बात यह हैं कि यह फिल्म करण जौहर के पिता यश जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में शामिल थी और इसे वे पूरा नही कर सके थे. यश जौहर के निधन के बाद अब करण जौहर इस फिल्म को पूरा करने के लिए तैयार हैं. इस तरह से वे अपने पिता के इच्छा को पूरा करेंगे. 

 

 

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

अनुष्का ने सुधारा वरुण धवन को, आलिया ने बताई ऐसी बात

अमिताभ बच्चन बोले, अभिषेक मेरा बेटा ही नहीं, बल्कि वह मेरा...'

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...