परदे जैसी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई मलाइका, यूजर्स बोले- आपने क्यों पहनी ये तो..'
परदे जैसी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई मलाइका, यूजर्स बोले- आपने क्यों पहनी ये तो..'
Share:

बॉलीवुड में आइटम गर्ल और फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के अफेयर के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और दोनों के रिलेशन की ख़बरें भी खूब सुर्खियां बटोरती है. वहीं खबर यह भी हैं कि यह कपल 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगा. हालांकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने कहा है कि यह खबर सच नहीं है.

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी में से एक है और हाल ही में मलाइका अर्जुन के साथ मालदीव्स वेकेशन से वापस अपने देश लौटी हैं. वहीं इसके बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने नई तस्वीर शेयर की हैं. जिसमे वे फ़िलहाल ट्रोल हो चुकी है. 

मलाइका ने सफेद रंग की ड्रेस में कुछ दिन पहले तस्वीर पोस्ट की थी और फोटो में मलाइका का अनोखा अंदाज फैंस को नहीं भायाऔर वे ट्रोल हो गई. इस फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है लेकिन कमेंट में लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर उन्हें जमकर घेर रहे है. एक यूजर ने कमेंट के साथ लिखा- लगता है बेडशीट पहन कर आ गई हो.. आंटी और एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था आंटी. वहीं अगले कमेंट में यूजर ने लिखा- ये तो गलत बात है मैम बेडशीट बेड पर ही अच्छी लगती है आपने क्यों पहनी. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर उपजे विवाद के बीच राहुल गांधी से विवेक ने माँगा जवाब

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

इस बॉलीवुड एक्टर ने गाया महेंद्र सिंह धोनी के लिए रैप, जमकर देखा जा रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -