दर्शकों को रुलाकर बहुत खुश होती है आलिया
दर्शकों को रुलाकर बहुत खुश होती है आलिया
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'राज़ी' के जरिये जमकर धमाल कर रही है. आलिया की इस फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की है जिसके चलते आलिया बेहद खुश है. गौरतलब है कि आलिया फिल्म में एक दमदार भूमिका में है वही आलिया के इस किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म राज़ी की निर्देशक मेघना गुलज़ार का मानना है कि वह बिना आलिया के इस फिल्म को इतने शानदार तरीके नहीं बना सकती थी.

इन दिनों आलिया फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि वह वास्तव में उस समय बेहद खुशी महसूस करती हैं, जब वह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रोने पर मजबूर कर देती हैं. इस दौरान जब आलिया से पूछा गया कि क्या 'राजी' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद की थी तो उन्होंने कहा, मैंने इस तरह की प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं की थी, शुरू से हमने सोचा कि हम एक छोटी फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में आलिया एक जासूस लड़की 'सहमत' का किरदार निभा रही है.

वही उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में है, बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी आलिया जल्द ही फिल्म 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. फिल्म कलंक में आलिया के अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में होंगे. वही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा भी आलिया अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

फिल्म '102 नॉट आउट' देखकर भावुक हुई सचिन

बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होते हुए सनी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था उनके पापा ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -