फिल्म '102 नॉट आउट' देखकर भावुक हुई सचिन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज़ फिल्म '102 नॉट आउट' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे पैसे कमाने में जुटे हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अभिनय की काफी सराहना की जा रही है. इस फिल्म में बिग बी 102 साल के उम्रदराज शख्स के किरदार में नज़र आए हैं. फिल्म की रिलीज़ हुई इसकी स्पेशल स्क्रीन में कई बड़े स्टार्स फिल्म देखने पहुंचे थे पर अब हाल ही में क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन  तेंदुलकर देखने पहुचें.

इसकी जानकारी  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए दी. फिल्म को देखकर सचिन भावुक हो गए. वीडियो में वो साफ़ नज़र आ रहे हैं और वीडियो में अमिताभ की तारीफ करते हुए बोलकर रहे है कि अमिताभ एक्टिंग के मामले में पहले से ही एक अलग लेवल पर थे लेकिन इस फिल्म में वह इससे भी ऊपर चले गए हैं.

बता दें कि फिल्म '102 नॉट आउट' की कहानी मशहूर लेखक सौम्य जोशी के गुजरती नाटक पर आधारित है. जिसका निर्देशन 'ओह माय गॉड' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके उमेश शुक्ला ने किया है. इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमें अमिताभ  102 साल के उम्रदराज पिता का किरदार निभा रहे हैं तो वहीँ ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में नज़र आए हैं. बॉलीवुड के दोनों दिग्गज कलाकार 27 साल बाद एक साथ पर्दे पर नज़र आए हैं. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 32 करोड़ 60 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है.

B'day Spl : ये था सनी लियोनी का पहला बोल्ड फोटोशूट, मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में अपना हनीमून मना रहे मिलिंद और अंकिता

रिलीज़ से पहले ही मूवी MANTO का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -