बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होते हुए सनी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था उनके पापा ने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ एडल्ट इंडस्ट्री में भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का आज 36वां जन्मदिन हैं. सनी की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी हॉटनेस पर भी लाखों लोग फ़िदा है. एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपनी जिंदगी में हुआ कुछ ऐसे हादसों के बारे में जिक्र किया था जिसमे से एक के बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे.

सनी लियोनी को अपने पति डेनियल से पहले भी कई बार प्यार हुआ है. उन्हें पहली बार बहुत कम उम्र में प्यार हुआ था. लेकिन कुछ ही समय में उनका दिल भी टूट गया था. दरअसल जब मिशिगन में रहती थी तब उन्हें पहली बार एक लड़के से प्यार हुआ था. वो लड़का सनी को रोज लव-लेटर लिखता था. सनी और उस लड़के के बीच सब कुछ अच्छी तरह चल रहा था. दोनों एक दिन 'रोमियो और जूलियट' का नाटक भी देखने गए थे इसके बाद सनी और उनके बॉयफ्रेंड ने पहली बार किस किया था.

सनी के घरवाले मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट होने वाले थे और जब सनी को ये पता चला तो उनका दिल टूट गया. जाने से पहले सनी आखिरी बार उस लड़के से मिलने गई थी इस दौरान दोनों इंटिमेट हो गए थे. इस दौरान सनी के पापा ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और उन दोनों को ही खूब डांट लगाई थीं. सनी ने कहा था कि ये हादसा उनकी जिंदगी का सबसे बुरा हादसा था.

B'day Spl : ये था सनी लियोनी का पहला बोल्ड फोटोशूट, मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

B'day Spl : सनी लियोनी के बर्थडे पर देखिये उनकी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें...

B'day Spl : सनी लियोनी के इस वीडियो को देखा था करोड़ों लोगों ने, एक बार फिर हुआ वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -