'बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं', ब्रह्मास्त्र के हिट होते ही बोलीं आलिया भट्ट
'बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं', ब्रह्मास्त्र के हिट होते ही बोलीं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है और यह फिल्म जबरदस्त चर्चा में भी है। इस फिल्म के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड चला, हालाँकि फिर भी ब्रह्मास्त्र ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म की सफलता से पूरी स्टारकास्ट और मेकर्स बेहद खुश हैं। इन सभी के बीच अब आलिया ने ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पर रिएक्ट किया है। जी दरअसल बीते गुरुवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए थे। यहाँ पर तीनों ने फैंस और मीडिया से फिल्म को लेकर बात की।

इस दौरान आलिया भट्ट से फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर किए गए निगेटिव कमेंट्स पर सवाल किया गया तो इस पर अयान के जवाब के बाद एक्ट्रेस ने कहा- ''हमारे पास बस एक जिंदगी है और इसमें दो ऑप्शन हैं। या तो हम पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें या फिर निगेटिव। जब भी मीडिया निगेटिव सवाल करती है हम कोशिश करते हैं उसमें खुद को डायवर्ट न करें। क्रिटिसिज्म,रिव्यू, ओपिनियन, फीडबैक करना ऑडियंस का अधिकार है। हम कोशिश करते हैं कि निगेटिव से ज्यादा पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें। फिल्म रिलीज होने के बाद पॉजिटिव ही जा रही है वरना जो बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं।'

वैसे ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करें तो फिल्म ने 7 दिनों में जबरदस्त कमाई की है। एक हफ्ते में फिल्म ने 173.20 करोड़ कमा लिए हैं। ऐसा कहा जा रहा है दूसरे वीकेंड में ब्रह्मास्त्र से और दमदार कमाई की उम्मीद की जा रही है। करें।

8 साल की उम्र से गायक बन गए थे सुखविंदर सिंह, इस गाने के लिए मिल चुका है ऑस्कर

जिंगल किंग के नाम से मशहूर हैं प्रसून जोशी, गाने-डायलॉग लिखने के लिए हैं सुपरहिट

इस मशहूर सिंगर को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -