इस मशहूर सिंगर को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत
इस मशहूर सिंगर को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत
Share:

मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल खबर मिली है कि, दलेर मेहंदी को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने निचली अदालत द्वारा सुनवाई करवाई और दो साल की सजा पर रोक लगा दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें, पटियाला की ट्रायल कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया था और दो साल की सजा सुनाई गई थी जिसे अब निलंबित कर दिया है।

जी दरअसल इसी साल जुलाई के महीने में एडिशनल सेशन जज ने मेहंदी की सजा के खिलाफ दायर अपील को खारिज कर दिया था, जिसके बाद उनको जेल जाना पड़ा था। वहीं दलेर मेहंदी के खिलाफ साल 2003 में मामला दर्ज हुआ था और करीब 15 साल की सुनवाई के बाद 2018 में पटियाला की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 2 साल कैद और 2 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। आपको बता दें कि सजा 3 साल से कम होने की वजह से दलेर मेहंदी को उसी वक्त जमानत मिल गई थी।

जी दरअसल दलेर और शमशेर मेहंदी के खिलाफ अमेरिका में कुल 31 मामले दर्ज किए गए थे। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के खिलाफ ये आरोप लगा था कि वो गैरकानूनी रूप से लोगों को विदेश भेजकर मोटी रकम लेते थे। जी हाँ और इस मामले में कोर्ट ने 15 साल बाद यानी साल 2018 में सिंगर दलेर मेहंदी को दो साल कैद की सजा सुनाई थी, हालांकि दलेर मेंहदी के वकील ने इस फैसले को पटियाला कोर्ट में चुनौती दी थी जिसके बाद उनको दो साल की सजा सुनाई गई थी।

'जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था सुकेश', नोरा फतेही ने किये चौकाने वाले खुलासे

20 साल का हुआ अक्षय-ट्विंकल का बेटा, इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई

नहीं रहे मशहूर निर्देशक फैसल सैफ, 47 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -