ऑफिस के लिए आप भी कैरी कर सकती हैं आलिया भट्ट का ये सिंपल लुक
ऑफिस के लिए आप भी कैरी कर सकती हैं आलिया भट्ट का ये सिंपल लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को आप भी कॉपी करते हैं. लेकिन कई बार उनके जैसा लुक आपको नहीं मिलता होगा. ऐसे ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाती हैं. वो अपने ट्रेडिशनल लुक में भी उतनी ही अच्छी लगती हैं जितनी वो वेस्टर्न लुक में लगती हैं. आलिया हर तरह का स्टाइल पहन लें, लेकिन वो पर्सनल तौर पर ट्रैक सूट से लेकर कंफर्टेबल मिडी ड्रेस तक सब कुछ पहन लेती हैं. ऐसे ही लुक की अगर आपको भी तलाश है तो जान लें उनके इस लुक के बार में. 

आपको बता दें ऐसी ही एक ड्रेस हाल ही में आलिया भट्ट ने पहनी जो न सिर्फ कैजुअल आउटिंग के लिए बल्कि ऑफिस के लिए भी बेस्ट हो सकती है. जी हाँ, अगर आप ऑफिस में अलग लुक चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस में कोई बुरानी नहीं है. आलिया की ये ड्रेस थी बटन वाली मिडी ड्रेस. जो स्लिट डिजाइन की थी. आप भी इसे कैरी कर सकती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt snapped at #visheshfilms office today in mumbai #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

* मिडी ड्रेस- 
आलिया भट्ट ने जो मिडी ड्रेस पहनी है वो बहुत महंगी नहीं है. ये ड्रेस ब्रांड ज़ारा की है. स्काई ब्लू रंग, फुल बटन डाउन ड्रेस और कमर पर सही फिटिंग. ड्रेस चलने, फिरने के लिए बहुत उपयुक्त है क्योंकि नीचे की ओर स्लिट है. ये ड्रेस 2790 रुपए कीमत की है. आलिया का लुक वैसे तो बिना मेकअप वाला था, लेकिन फिर भी इसके साथ एक कॉम्पैक्ट और न्यूड लिपस्टिक काफी अच्छी लगेगी.  

* जूते- 
आलिया ने इस लुक के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे. व्हाइट स्नीकर्स असल में कई ड्रेस के साथ पहने जा सकते हैं जो आपके लिए मुश्किल नहीं होगा खरीदना. ये कंफर्ट भी देते हैं और अगर दिन भर के लिए कहीं जाना है या ऑफिस की भाग-दौड़ में इसे पहनना है तो ये बहुत अच्छा हो सकता है. हतर सोल वाले जूते खरीदने से ये बात अच्छी होगी कि पैरों की तकलीफ कम होगी. इसके लिए कैनवास स्नीकर्स भी अच्छे साबित हो सकते हैं. अगर आप अपने लिए ऐसे जूते खरीदना चाहती हैं जो कंफर्टेबल हो और बहुत सारे ड्रेस पर चल जाएं तो यहां क्लिक कर सकती हैं. 

लौट आया 90s का फैशन, हुप्स Earrings एक बार फिर कर रहे ट्रेंड

मानसून में शॉर्ट्स के साथ खूबसूरत दिखना है तो चुनें कॉम्बिनेशन

इस बार गणेश चतुर्थी पर आप भी अपनाएं महाराष्ट्रियन लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -