लौट आया 90s का फैशन, हुप्स Earrings एक बार फिर कर रहे ट्रेंड
लौट आया 90s का फैशन, हुप्स Earrings एक बार फिर कर रहे ट्रेंड
Share:

फ़ैशन के दौर आते-जाते रहते हैं. हर दिन आपको एक नया फैशन स्टाइल देखने को मिलता है. ऐसे ही पुराना दौर फिर से लौट कर आ रहा है. कभी बदलाव के साथ तो कभी हू-ब-हू, लेकिन होती ज़रूर है. चाहे वह आउटफ़िट्स हों या फिर ज्वेलरीज़. हाल के सालों में ’80 और ’90 दशक के हूप्स ईयरिंग्स ने वापसी की है. आपने पुरानी फिल्म में एक्ट्रेस को देखा ही होगा जो लम्बे लम्बे ईयरिंग्स पहनती थी वही दौर एक बार फिर से आया है.  इन दिनों कृति सैनन, आलिया भट्ट और सयानी गुप्ता से लेकर बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां अलग-अलग डिज़ाइन्स के हूप्स ट्राय करके उसी ट्रेंड को अपने तरीक़े से सेट कर रही हैं. इन दिनों छोटे-बड़े, ब्लैक ऐंड वाइट और कलरफ़ुल हूप्स काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं. आइये दिखा देते हैं ये ईयररिंग्स.

ईशा गुप्ता की तरह प्रिंटेड वनपीस ड्रेसेस के साथ लेयर्ड हूप्स पहनें. इन्हें कैरी करते समय ध्यान दें कि यह आपकी ड्रेस से थोड़ा-बहुत मैच कर रहे हों.

ब्लैक साड़ी, गाउन और सलवार-सूट के साथ बड़े साइज़ के हैवी गोल्डन हूप्स ट्राय करें. यह आपके लुक्स को उभारने में मदद करेंगे.

प्रिंटेड गाउन के साथ छोटे व चमकदार हूप्स पहन सकती हैं. प्लेन सिल्वर और गोल्डन की जगह डिज़ाइनर हूप्स आपके लुक के लिए ज़्यादा बेहतर साबित हो सकते हैं.

कटरीना कैफ़ ने ब्लैक व ब्राउन प्रिंटेड वनपीस ड्रेस के साथ अलग डिज़ाइन वाले हूप्स को चुना है. डिफ़रेन्ट लुक लिए बेसिक से हटकर कुछ नया ट्राय करें.

मानसून में शॉर्ट्स के साथ खूबसूरत दिखना है तो चुनें कॉम्बिनेशन

प्लास्टिक की बोतलों के बजाये करें मिट्टी की बोतलों का इस्तेमाल, होंगे फायदे

हरतालिका तीज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साड़ी स्टाइल को करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -