इस बार गणेश चतुर्थी पर आप भी अपनाएं महाराष्ट्रियन लुक
इस बार गणेश चतुर्थी पर आप भी अपनाएं महाराष्ट्रियन लुक
Share:

गणेश चतुर्थी का त्यौहार आने वाला है और हर कोई बाप्पा को घर लाने की तयारी कर रहा है. ऐसे में हर कोई नए कपडे पहनता है और बाप्पा को लाता है. ऐसे महिलाएं भी अपने लुक को लेकर काफी सजग होती हैं. अगर आपने खुद के लिए अब तक तयारी नहीं की है तो क्यों न इस बार आप महाराष्ट्रीयन लुक ट्राई करें और गणेश चतुर्थी पर खास नजर आएं. अगर आपको कोई लुक समझ में नहीं आ रहा है तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से लुक की प्रेरणा ले सकती यहीं.  

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने 'बाजीराव मस्तानी' में काशीबाई का किरदार निभाया था. इसके लिए उन्होंने फिल्म में एक से बढ़कर एक नौवारी साड़ी पहनी थीं. किसी में वह सिंपल लुक में प्लेन साड़ी और नथ में दिखीं तो किसी में उनका लुक रॉयल लगा, जिसके लिए उन्होंने हेवी बॉर्डर वाली साड़ी और जूलरी पहनी थी.

दीपिका पादुकोण
'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण की भी महाराष्ट्रीयन लुक में एक झलक दिखी थी. उन्होंने सॉन्ग 'पिंगा' में डार्क मरून कलर की नौवारी साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कलर के पोल्का डॉट्स और बॉर्डर थी. उनकी महाराष्ट्रीयन नथ उन्हें टिपिकल मराठी मुलगी लुक दे रही थी.  
 
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित उम्र के इस पड़ाव पर भी हर लुक में खूबसूरत लगती हैं, लेकिन जब वह नौवारी साड़ी पहन महाराष्ट्रीयन लुक में आती है तो बेहद खूबसूरत लगती हैं. आप चाहे तो उनका एक विज्ञापन वाला महाराष्ट्रीयन लुक ट्राई कर सकती हैं. इसमें उन्होंने पर्पल, पिंक और गोल्डन कॉम्बिनेशन की खूबसूरत नौवारी साड़ी पहनी थी.

कंगना रनौत
'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत ने न सिर्फ फिल्म में बल्कि प्रमोशनल इवेंट्स में भी नौवारी साड़ी पहनी. अगर आपको रॉयल लुक चाहिए तो कंगना की इस ब्राइट ऑरेंज और गोल्डन कॉम्बिनेशन की नौवारी साड़ी को ट्राई करें. इसके साथ आप चाहे तो मैचिंग गोल्डन जूती पहन सकती हैं और कमर, हाथ, गले के साथ गोल्डन जूलरी कैरी कर सकती हैं. नाक में महाराष्ट्रीयन नथ पहनना न भूलें.

हरतालिका तीज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साड़ी स्टाइल को करें फॉलो

फैशन फॉलो करने के चक्कर में ना करें अपने लुक के साथ ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -