दीपिका जैसी दिखने लगी हैं आलिया भट्ट, फैंस उड़ा रहे हैं मजाक
दीपिका जैसी दिखने लगी हैं आलिया भट्ट, फैंस उड़ा रहे हैं मजाक
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में सलवार कमीज में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इसमें वह ग्रीन कलर के स्टाइलिश एथनिक वियर में नजर आ रही हैं और इसमें उनका लुक काफी दिलकश दिखाई दे रहा है. इस समय आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इन फोटोज से कुछ फैन्स को थोड़ी परेशानी हो गई है. जी दरअसल आलिया भट्ट ने ग्रीन कलर के इस एथनिक वियर के साथ न्यूड मेकअप किया है और कानों में स्टाइलिश ईयररिंग्स पहने हैं.

इसी के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और नॉर्मल एक्सप्रेशन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई हैं. वहीं आप देख सकते हैं आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को सब्यसाची के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है इसमें आलिया बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं आलिया की फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, "क्या तुम लोग उसे सब्यसाची से दूर रख सकते हो प्लीज.

इसकी वजह से वह दीपिका की तरह दिखने लगी है. फैन्स उसकी 2016 वाली वाइब्स मिस कर रहे हैं." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ''आलिया एक फन पर्सनैलिटी है. वह एक बबली गर्ल है और उसे अपनी वास्तविक पर्सनैलिटी में रहना चाहिए.'' इसी के साथ एक ने तो उन्हें दीपिका की कोपिकेट तक कह दिया है. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके किरदार के बारे में अब तक को जानकारी नहीं सामने आ पाई है.

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तूफान सेट से BTS तस्वीर,सेलेब्स ने किए कमैंट्स

दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना

ब्लैक प्रिंसेस गाउन में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनन्या पांडे, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -