कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना
कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हो चुका है. इस गाने के लिए दर्शक बीते दिन से इंतज़ार कर रहे हैं इसी के साथ हाला ही में ये गाना रिलीज़ हो चुका है. इस गाने में आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित की धुन पर जमकर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. घर मोरे परदेसिया गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. घर मोरे परदेसिया सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. आइये आपको भी बता देते हैं.

आपको बता दें, गाने के रिलीज से पहले घर मोरे परदेसिया का टीजर रिलीज किया गया था, टीजर देखने के बाद से लोगो में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही थी. इतना ही नहीं टीज़र देखने के बाद इस फिल्म को देखने का जूनून भी फैंस में देखने को मिल रहा है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी लेकिन इसके पहले कई गाने रिलीज़ होने वाले हैं जिसका इंतज़ार आपको अभी और भी करना है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म से रिलीज हुआ गाना घर मोरे परदेसिया लोगो के जेहन में बस जाने वाला गाना है. गाने को भव्य सेट पर फिल्मया गया है.'

आप देख सकते हैं कलंक फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेसिया जितना शानदार है, उतना ही सेट भी खूबसूरत है. बता दें आलिया भट्ट और वरुण धवन ने आज तक एक साथ कई फिल्मों में काम है, इनके फिल्मों के गाने भी लोगो ने काफी पसंद कियए हैं और सुपरहिट भी रही हैं. ये मल्टीस्टारर फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ कर दी जाएगी. 

 

कलंक फिल्म का हिस्सा बनी जेनिफर विंगेट, पोस्टर देखकर चौक गए फैंस!

'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया

'कलंक' के पहले गाने में नजर आएगा आलिया का ऐसा अंदाज, प्रीतम ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -