Kalank : शूटिंग के वीडियो आये सामने, कड़ी मेहनत करती दिखी आलिया
Kalank : शूटिंग के वीडियो आये सामने, कड़ी मेहनत करती दिखी आलिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन एक बार फिर से फिल्म 'कलंक' में साथ नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग में वो व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट का एक डांस सामने आया है जो फिल्म में नज़र आने वाला है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह आलिया भट्ट डांस के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं. आइए आपको भी बता देते हैं ये डांस जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kalank #shooting  @aliaabhatt @varundvn

A post shared by   i_am_Sandeep [{SaNu (@sandeepchauhan578) on

आपको बता दें, जहां फिल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ पता नहीं चला है, वहीं फिल्म की शूटिंग की कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जैसा कि हम बता चुके हैं इस विडियो में आलिया भट्ट डांस करती हुई नजर आ रही हैं तो दूसरे विडियो में वह फिल्म का अलग सीक्वेंस शूट करती दिख रही हैं. इस विडियो में वह पतंग लेकर दौड़ती दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि इस डांस सीक्वेंस की शूटिंग ग्वालियर में हुई है, जिसमें आलिया घाघरा-चोली पहनी हैं खुले बालों में डांस कर रही हैं जो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है. 

इस फिल्म के बारे में बता दें, बता दें कि इस पीरियड ड्रामा फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, मीरा चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे हैं. फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होनेवाली है. 

83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

धूम मचाने आ रहा है क्षितिज का यह नया गाना

तीन हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'सिंबा' का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -