अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेकरार है आलिया भट्ट
अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेकरार है आलिया भट्ट
Share:

'फायर है फिल्म फायर', सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' देखने के उपरांत हर इंसान का यही बोलना है. पुष्पा का क्रेज सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के हर कोने में देखने के लिए मिल रहा है. कई बॉलीवुड हस्तियां भी पुष्पा देखने के उपरांत अल्लू अर्जुन की फैनहो चुकी है. पुष्पा के ब्लॉकबस्टर होने के उपरांत उन्हें बॉलीवुड से कई बड़े ऑफर्स मिलने लगे है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की क्वीन आलिया भट्ट भी अब अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बहुत ही ज्यादा बेक़रार है. 

अल्लू अर्जुन संग काम करना चाहती हैं आलिया: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिनके साथ स्क्रीन साझा करने के कई स्टार्स सपने देखा करते है. लेकिन आलिया अल्लू अर्जुन के साथ मूवी में काम करना चाहती हैं. आलिया  ने इस बारे में कहा है कि पुष्पा मूवी देखने के उपरांत उनकी पूरी फैमिली अल्लू अर्जुन की फैन हो चुकी है.

अपनी बात को जारी रखते हुए आलिया आगे बोला है कि  मेरी पूरी फैमिली ने पुष्पा देखी है और वो अल्लू अर्जुन की फैन बन चुकी है. वो लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे कब उनके अपोजिट पेयर होने का अवसर मिलेगा. मेरी फैमिली घर में मुझे आलू कहकर पुकारतीं है. तो वो मुझसे पूछते हैं- आलू तुम अल्लू के साथ कब काम करने वाली हो? अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो मुझे बहुत ज्यादा खुशी होगी. 

अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2

रिलीज के 2 दिन पहले ही जारी किया गया गहराईयाँ का नया गाना

बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -