अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2
अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2
Share:

जैसे ही मेजर मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया वैसे ही लोगों के मध्य इस मूवी की कहानी को जानने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फ़िल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है अभिनेता अदीवि शेष अपने लुक के लिए बहुत ही ज्यादा चर्चा में हैं।  इतना ही नहीं अदिवि फिल्म मेजर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं पर बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अदिवि 2018 से ही बॉलीवुड से जुड़े हुए है।

क्या आप जानते हैं कि अदिवि की सुपरहिट मूवी क्षणम् के हिंदी रीमेक में टाईगर श्रॉफ दिखाई दिए थे। बहुत ही कम लोग जानते हैं की टाइगर श्रॉफ की बागी 2 अदिवि की इसी मूवी का ही रीमेक है, यह कहना गलत नहीं होगा की टाइगर की सफलता के पीछे कहीं न कहीं अदिवि का ही हाथ था। 300 करोड़ की लागत वाली मॉविएसन के साथ एक बार फिर साउथ की मूवीज का बोलबाला भी देखने के लिए मिल रहा है। बॉलीवुड फ़िल्म स्टूडियोज़ टॉलीवुड की हिट मूवीज के राइट्स खरीद भी खरीदने लगे है। हमें आश्चर्य है कि अदिवि की अब कौन सी मूवी आगे हिंदी में बनाई जाने वाली है।

हाल ही इस बात का भी एलान किया गया है कि अदिवि शेष की मूवी मेजर 27 मई 2022 को रिलीज़ की जाने वाली है, और उसी दिन अदिवि ने अपने सोशल मीडिया के जरिए यह इशारा किया था कि मूवी मेजर अपने निर्धारित समय पर रिलीज़ की जाने वाली है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह मूवी शेष द्वारा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के बीच आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचा ली थी।

रिलीज के 2 दिन पहले ही जारी किया गया गहराईयाँ का नया गाना

बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड

सारा अली ने फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, महिला की हो गई हालत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -