बिकिनी में सबसे हॉट लगती है आलिया भट्ट
बिकिनी में सबसे हॉट लगती है आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड में अपने नाम और अपनी क्यूटनेस की वजह से जगह बनाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं. जी दरअसल में इन दिनों आलिया की बिकिनी तस्वीरों को काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है और पसंद भी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में आलिया की आने वाली फिल्म 'राजी' का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाली डायरेक्टर का नाम मेघना गुलजार है और फिल्म के ट्रेलर में आलिया की भूमिका काफी शानदार नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि आलिया पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं और इसके पहले वह अक्सर ही इमोशनल, रोमांचित किरदार में नजर आई हैं.

आलिया ने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया उनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. आलिया ने 6 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में एंट्री ले ली थी, इन्हे आप सभी ने फिल्म संघर्ष (1999) में प्रीति जिंटा के बचपन का रोल निभाते हुए देखा होगा.

पहले आलिया का वजन भी बहुत ज्यादा था लेकिन उन्होंने फिल्मों के लिए अपने वजन को कम किया. आलिया कई बार बिकिनी में स्पॉट हुई हैं और इन्हे इनकी बिकिनी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी नहीं किया गया, बल्कि पसंद किया गया. आपको बता दें कि इन दिनों जो बिकिनी तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो सभी पुरानी हैं लेकिन लाजवाब हैं.

एयरपोर्ट के कैसुअल लुक में कंगना ने फ्लॉन्ट किया अपना टैटू

बड़ी स्टार कास्ट के साथ अनशन पर बैठने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा

सलमान की जगह पीएम मोदी भी होते तो उन्हें जेल जाना पड़ता : काला हिरण केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -