नौ लक्खा हार, डायमंड चूड़ा और हाथों से रंगी साड़ी पहन करोड़ो रुपए खर्च कर दुल्हन बनी आलिया
नौ लक्खा हार, डायमंड चूड़ा और हाथों से रंगी साड़ी पहन करोड़ो रुपए खर्च कर दुल्हन बनी आलिया
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हाँ और शादी के दोनों ने मीडिया के सामने आकर पोज दिए। वहीँ इस दौरान दोनों ही काफी खुश नजर आए। आप सभी को बता दें कि शादी में आलिया ने परंपरा से हटकर यानी लाल या फिर कोई दूसरे चटक रंग को छोड़कर ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन की साड़ी इस मौके पहनी थी। आप देख सकते हैं आलिया का लुक कितना सिम्पल रहा। उन्होंने अपने वेडिंग डे पर डिजाइनर सब्यसाची की साडी पहनी और अब इस साड़ी की खासियत डिजाइनर सब्यसाची ने शेयर की।

आपको बता दें डिजाइनर साड़ी के साथ आलिया ने नौ लक्खा हार, मांग टीका और हाथों में चूड़ा पहना था। जी हाँ, वहीँ फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने आलिया की साड़ी की खासियत बताई है। आप सभी को बता दें कि आलिया ने सब्यसाची से कलेक्शन से अपने लिए ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन की साड़ी को चूज किया था। सब्यसाची ने इस साड़ी की खासियस बताई की इसे हाथों से रंगा गया है और इस आइवली ऑर्गेनान्जा साड़ी पर कढ़ाई की गई है।

इस साड़ी के साथ आलिया ने लंबा सा टिश्यू वील भी कैरी किया था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा आलिया ने डिजाइनर के हैरीटेज कलेक्शन से अपने लिए ज्वैलरी भी सिलेक्ट की थी। आलिया ने कानों में झुमके और हाथों में चूड़ा पहना था वो अनकट डायमंड और मोतियों से जड़ा था। कहा जा रहा है यह साड़ी 50 लाख की बताई जा रही है, और बाकी सब ज्वेलरी उससे भी महंगी, यानी कुल करोड़ो रुपए खर्च हुए हैं। वहीँ दूसरी तरफ ऐसा माना जा रहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शाकी के बाद आरके स्टूडियो में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जी हाँ लेकिन नीतू कपूर ने खुद मीडिया के सामने ये बात कही थी कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा, जो होना था वो सबकुछ हो चुका है। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि दोनों स्विट्जरलैंड या फिर साउथ अफ्रीका हनीमून मनाने जा सकते हैं।

इतने करोड़ में आलिया-रणबीर ने बेचे वेडिंग फुटेज के राइट्स!

कपूर परिवार में धूम-धाम से हुआ दुल्हन आलिया का स्वागत, नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

LOVELY: अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -