आलिया भट्ट ने शुरू की फिल्म 'RRR' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
आलिया भट्ट ने शुरू की फिल्म 'RRR' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट अपनी नयी फिल्म के लिए तैयार हैं। जी दरअसल वह साउथ डेब्यू कर रहीं हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'RRR' है। बीते दिन ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हैदराबाद के लिए निकलते हुए देखा गया था। वैसे अब वह हैदराबाद पहुंच चुकीं हैं और वह अब अपनी फिल्म आरआरआर की शूटिंग में व्यस्त भी हो चुकीं हैं। बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर बीते काफी समय से चर्चाएं हो रहीं हैं।

आपको पता ही होगा इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं, जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन भी इस फिल्म में एक अहम रोल अदा करने वाले हैं। वैसे इस फिल्म की शूटिंग सेट पर पहुंचते ही आलिया भट्ट ने निर्देशक एसएस राजामौली के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं जो इस समय वायरल हो रहीं हैं। वैसे RRR के बारे में बात करें तो ये फिल्म पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस ने फिल्म की शूटिंग पर ही रोक लगा दी थी।

उसके बाद अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। वैसे इस फिल्म में स्वतंत्र भारत से पहले की कहानी बताई जाने वाली है। इसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की कहानी दिखाई जाने वाली है। इन किरदारों को सिल्वर स्क्रीन पर जूनियर एनटीआर और राम चरण प्ले करेंगे। बीते दिनों ही इस फिल्म से जूनियर एनटीआर का धमाकेदार फर्स्ट लुक टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में बन रही है।

किसानों के समर्थन में पति संग उतरीं सोनम कपूर, कही यह बात

भारत ने ब्रिटिश के प्रधानमंत्री बोरिसजॉनसन को 2021 के गणतंत्र दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित

प्रभु येशु के जन्म से जुड़ा है क्रिसमस का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -