चर्चाओं में छाई आलिया भट्ट, बोली- 'मम्मी पापा डरते थे क‍ि शायद मैं शादी करूंगी ही नहीं...'
चर्चाओं में छाई आलिया भट्ट, बोली- 'मम्मी पापा डरते थे क‍ि शायद मैं शादी करूंगी ही नहीं...'
Share:

इन दिनों मनोरंजन जगत की दो बातें सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। एक ओर फिल्में RRR तथा द कश्मीर फाइल्स और दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री आल‍िया भट्ट। जी हां, आल‍िया भट्ट इस समय सबसे अधिक ख़बरों में रहने वाली अदाकारा बन गई हैं। उनकी फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी के रिलीज के पश्चात् से ही आल‍िया का हर एक एक्शन मनोरंजन जगत की हेडलाइन बनी होती है। अब आल‍िया भट्ट का न्यू ब्राइडल लुक एवं इसमें उनका बयान सुर्ख़ियों में है। 

आल‍िया भट्ट के साथ मोहे ब्राइडल वियर ने अपनी ब्रांड अंबेसडर एक नया एड शूट किया है। इसमें आल‍िया ने नया ब्राइडल गेटअप अपनाया है। श्रेयांश वैद्य ने मोहे के इस नए एड को 'दुल्हन वाली फील‍िंग' कैंपेन के अनुसार तैयार किया है। एड में आल‍िया अपनी शादी के दिन मां-बांप के समर्थन पर अपनी बात रखती दिखाई देती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohey (@moheyfashion)

आलिया बोलती हैं- 'मम्मी पापा डरते थे क‍ि शायद मैं शादी करूंगी ही नहीं, तथा जबरदस्ती तो उन्होंने किसी भी चीज में नहीं की थी। जब जब लोग बोलते थे क‍ि लड़की ब‍िगड़ जाएगी, तो मेरा पूरा पर‍िवार उन्हीं पर ब‍िगड़ जाता था। उन्हें पता था ना क‍ि उनकी बेटी अलग अवश्य है लेकिन गलत नहीं। संस्कार तो सभी मां-बाप देते हैं, लेकिन उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिया। जैसी थी वैसी ही रहने का। और अब वही आत्मविश्वास लेकर मैं नए घर जा रही हूं नए रिश्ते तलाशने जो मुझे उन्हीं की भांति ब‍िगाड़ के रखेगा।' आल‍िया का यह मोनोलॉग जेंडर इक्वाल‍िटी का मैसेज देता है। वीड‍ियो में आलिया भट्ट ने लड़का-लड़की में पक्षपात ना करना, आत्मविश्वास जगाना, किसी भी चीज के लिए फोर्स ना करना सहित दूसरे परिवार सपोर्ट‍िव प्वाइंट्स पर रोशनी डाली है जो एक लड़की को उसके माता-पिता के घर पर मिलती है। वही इन दिनों आलिया भट्ट का ये एड सुर्ख़ियों में छाया हुआ है।

लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'

ब्लैक मोनोकनी में दिखा एरिका फर्नांडिस का कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इस नए शख्स की एंट्री, सीरियल में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -