इंटरनेट पर छाई सास-बहु की ये बेहतरीन तस्वीर, फैंस से पूछा- 'रसोड़े में कौन था'
इंटरनेट पर छाई सास-बहु की ये बेहतरीन तस्वीर, फैंस से पूछा- 'रसोड़े में कौन था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की वाईफ मीरा राजपूत एक इंटरनेट सेंसेशन हैं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी मीरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मीरा के सभी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। अकसर ही मीरा अपने पति शाहिद कपूर एवं दोनों बच्चों संग मस्ती-मजाक करते हुए जबरदस्त पोस्ट साझा करती रहती हैं। अब मीरा ने शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम संग एक स्पेशल तस्वीर साझा की है, जिसके बहुत चर्चे हो रहे हैं। 

वही शनिवार को मीरा राजपूत ने नीलिमा अजीम संग अपने गेट टुगेदर की एक विशेष तस्वीर साझा की है। तस्वीर में मीरा लाइट पिंक कलर के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं, उन्होंने अपने लुक को एक छोटी सी बिंदी एवं ईयररिंग्स के साथ पूरा किया है। मीरा के फेस पर बड़ी सी मुस्कान देखकर स्पष्ट जाहिर है कि वो अपनी सासु मां की कंपनी को कितना एन्जॉय कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ नीलिमा ग्रीन कलर के कुर्ते में दिखाई दे रही हैं

साथ ही मीरा ने अपनी इस तस्वीर को स्पेशल कैप्शन के साथ साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में प्रशंसकों से पूछा- 'रसोड़े में कौन था। आप शर्त लगा सकते हैं, हम में से कोई नहीं।' 'रसोड़े में कौन था', कैप्शन के साथ मीरा राजपूत की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रशंसक मीरा के पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं तथा कमेंट सेक्शन में अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि मीरा नीलिमा अजीम संग स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं। इस बात का जिक्र नीलिमा अपने कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं।

नहीं मिला आर्यन खान के खिलाफ कोई भी ठोस सबूत, अदालत ने कही ये बात

हेमा मालिनी-प्रसून जोशी को IFFI में सम्मान, मिलेगा ये पुरस्कार

बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -