आलिया की हुई सानिया से तुलना, सानिया बोली
आलिया की हुई सानिया से तुलना, सानिया बोली "उममम... मुझे लगता है नहीं"
Share:

बॉलीवुड की सुपर क्यूट कहलाई जाने एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की कहानी एक कश्मीरी लड़की पाकिस्तानी लड़के से शादी कर लेती है, इसी विषय के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भारतीय जासूस का किरदार निभाया है. हाल ही में एक ऑथोराइज्ड ट्वि‍टर आईडी के माध्यम से इस फिम की कहानी की तुलना सानिया मिर्ज़ा की निजी ज़िन्दगी से की गई है.

 

ऑथोराइज्ड ट्वि‍टर आईडी के द्वारा बताया गया कि फिल्म में दिखाया गया आलिया भट्ट का किरदार सानिया मिर्ज़ा की रियल लाइफ से इंस्पायर है. इस ट्वीट पर सानिया मिर्ज़ा ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "उममम... मुझे लगता है नहीं.'' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

 

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें आलिया के किरदार को वाकई दमदार दिखाया गया है. साथ ही इसके पोस्टर भी इस फिल्म की कहानी को काफी हद तक बयान कर रहे हैं. फिल्म 11 मई को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ मुख्य कलाकार रजित कपूर, विकाश कौशल हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया पहली बार अपनी माँ के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय और करीना को इस ख़ास अवार्ड से किया गया सम्मानित

बड़ी बहन के कलेक्शन लॉन्च पर पीली साड़ी में दिखी ईशा गुप्ता

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -