अक्षय और करीना को इस ख़ास अवार्ड से किया गया सम्मानित
अक्षय और करीना को इस ख़ास अवार्ड से किया गया सम्मानित
Share:

एक बड़ी हस्ती होने के बाद कुछ जिम्मेदारियां समाज को लेकर भी हो जाती हैं. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी और अब पैड मेन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार और बॉलीवुड की सबसे स्लिम ट्रिम और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान को सम्मानित किया गया. बता दे कि मराठी अखबार लोकमत ने 2018 के महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया गया जिसमे अक्षय और करीना कपूर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस 2018 के महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान अक्षय कुमार और करीना कपूर दोनों ही मौजूद थे.

अक्षय का कहना हैं कि वह ये अवार्ड पाकर बहुत खुश हैं तो वही करीना का कहना हैं कि इस अवार्ड को वह अपना सबसे बेहतर अवार्ड मानती हैं. अक्षय कुमार को फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों के लिए सोशल इंफ्लुएंसर या सामाजिक बदलाव लाने की कोशिश करने के लिए सम्मानित किया गया. गौरतलब हैं कि अक्षय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पैडमैन' एक ऐसी फिल्म थी जो पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित थी.

अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई. फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में थी. वहीं अभिनेत्री करीना कपूर अपने काम के अलावा कई तरह के सोशल वर्क पर भी ध्यान देती है और सामाजिक कार्य करती रहती है वो वीमेन सेफ्टी और चाइल्ड एजुकेशन को प्रमोट करती है और साथ ही कई चैरिटी शोज में भी हिस्सा लेती है. 

ये भी पढ़े

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

जेल से बाहर आते ही सलमान ने निपटाए ये काम

फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना, फैंस ने की खूब तारीफें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -