आलिया के साथ भी हुआ धोखा
आलिया के साथ भी हुआ धोखा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत उड़ता पंजाब गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में जो के फिल्मो में अपनी चुलबुली अदाओ के चलते सभी के बीच में अपनी एक चंचल छवि को अंकित कर चुकी है. अभिनेत्री आलिया भट्ट जिनके किस्से सिद्धार्थ  मल्होत्रा के साथ में भी खूब सुनने को मिल चुके है. बहरहाल एक बार फिर से आलिया भट्ट के बारे में कुछ नया चटपटा सा सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, पिछले दिनों दीपिका पादुकोण की फर्जी न्‍यूड फोटो वायरल होने के बाद अब आलिया भट्ट का फेक न्‍यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे एक मैगजीन का कवर पेज बताया गया है और इसमें एक मॉडल की न्‍यूड बॉडी पर आलिया का चेहरा लगा दिया गया है.

आपको बता दे की इससे पहले भी बहुत सी अभिनेत्रियों के संग में इस प्रकार के मामले हमे देखने व सुनने को मिल चुके है. अब उसी दौर से हमारी प्यारी आलिया भट्ट भी गुजर रही है. अभी हाल ही में संपन्न हुए आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) में काफी धूम रही थी. जी हां इस अवार्ड शो में अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -