जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली
जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली
Share:

एक पर्दे का स्‍टार है तो दूसरा क्रिकेट के मैदान का और जब दोनों की एक साथ जमेगी जोड़ी तो धमाल मचना लाजिमी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धुंआधार बल्लेबाज 'विराट कोहली' और बॉलीवुड के सल्लू मिया यानी 'सलमान खान' अब जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले है. यह दोनों ही सेलिब्रिटी बेल्जियम के 'दिमित्री वेगास' और 'लाइक माइक' के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे.

सनबर्न फेस्टिवल के 10वे एडिशन एरिना टूर में इन डीजे स्टार्स के साथ दिखेंगे सलमान और विराट. यह दोनों डीजे स्टार 8 अक्टूबर को हैदराबाद में रहेंगे और अगले दिन मुंबई पहुंचेंगे. सलमान खान और विराट कोहली दोनों ही इनके बड़े फैन है और इन्होने ट्विटर पर टॉप 100 डीजे पोल में इनका समर्थन भी किया है.

सलमान और विराट इन दोनों डीजे के लिए प्राइवेट पार्टी भी आयोजित करने वाले हैंं, जिसमें लोकप्रिय डीजे 'हार्डवेल' के भी शामिल होने की उम्मीदे है.

दरअसल दिमित्री वेगास और लाइक माइक ने फरवरी 2013 में बांद्रा क्लब में जब अपना परफॉर्म किया था बस तब से ही सलमान उनके फैन हो गए थे. उसके बाद से ये एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और अब विराट भी उनके साथ इस प्रोजेक्ट में जुड़ गए हैं. सलमान और विराट दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं. अब बस बेसब्री से इंतजार तो इस म्यूजिक वीडियो को देखने का है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस सोशल नेटवर्किंग साइड पर है मोदी और प्रियंका सबसे आगे

मिताली राज और हरमनप्रीत कौर 'डांस प्लस-3 में आएंगी नज़र

काजोल और शाहरुख के बेटा अब हो चुका है काफी बड़ा, देखिए हॉट और डेशिंग तस्वीरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -