लता के रानू मंडल पर दिए बयान को लेकर बोले हिमेश रेशमिया, ये यहां पर...'

लता के रानू मंडल पर दिए बयान को लेकर बोले हिमेश रेशमिया, ये यहां पर...'

रातोंरात इंटरनेट के माध्यम से मशहूर हुईं रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' हाल ही में रिलीज हो गया हैं. यह गाना हिमेश रेशमिया की आनेवाली फिल्‍म 'हैप्‍पी हार्डी एंड हीर' का फेमस गाना बन चुका है और इस गाने को हिमेश रेशमिया और रानू मंडल द्वारा मिलकर आवाज दी गई है. बता दें कि इस मौके पर उन्‍होंने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस रखी थी और यहां उन्‍होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए. हिमेश द्वारा साथ ही उस बात का भी जवाब दिया गया है, जिसमें दिग्गज गायिका लता मंगेशकर द्वारा रानू मंडल को सलाह दी थी कि किसी की नकल नहीं करनी चाहिए. किसी को उनके नाम या काम से फायदा मिलता है तो वह खुशी की बात है.

लता मंगेशकर द्वारा नये गायकों को ओरिजनल रहने की सलाह दी गई थी और साथ ही उन्‍होंने कहा था कि, नकल करके पाई गई सफलता ज्‍यादा दिनों तक नहीं टिकती है. अब इस पर हिमेश रेशिमिया का बयान आया है. 

तेरी मेरी कहानी सॉन्‍ग के रिलीज के खास मौके पर उन्‍होंने कहा है कि,' लता जी के इस बयान को सकारात्‍मक तरीके से लिया जाना चाहिए. लता जी जैसा लीजेंड कोई नहीं बन सकता, वो बेस्‍ट हैं. लता जी ने कहा कि इंस्‍पायर होना बुरा नहीं है लेकिन नकल नहीं करना चाहिए. रानू मंडल लता जी से इंस्‍पायर होकर यहां तक आई हैं.'

शाहरुख़ ने किया गणेश विसर्जन, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

The Zoya Factor की बुक का लेखिका ने बलदा कवर पेज

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!

इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन