पीएम मोदी ने इस काम के लिए की एक्टर की ताऱीफ, जवाब में कुछ ऐसा बोले अभिनेता

पीएम मोदी ने इस काम के लिए की एक्टर की ताऱीफ, जवाब में कुछ ऐसा बोले अभिनेता

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सभी से सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम छेड़ने की अपील की गई थी और जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और फिल्म 'कूली नंबर 1' की टीम द्वारा ऐलान किया गया था कि उनके सेट पर अब सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लग चुकी हैं. वहीं फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहे समर्थन को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी द्वारा पूरी टीम की सराहना की गई है. इसके बाद वरुण धवन द्वारा भी पीएम का शुक्रिया किया गया और कहा कि स्वच्छता के हिसाब से भारत को नंबर 1 बनाना हमारा संकल्प है.

दरअसल 'कूली नंबर 1' का गेस्चर देख पीएम मोदी द्वारा ट्वीट में लिखा गया कि, कुली नंबर 1 की टीम का गेस्चर कमाल का है और यह देखकर खुशी हो रही है कि फिल्म इंडस्ट्री भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने में साथ में खड़ी है. 

इस जवाब के बाद अब वरुण धवन द्वारा लिखा गया है कि 'धन्यवाद प्रधानमंत्री जी. साफ सफाई की शुरुआत घर की सबसे पहली शिक्षा होती है और मेरा यह मानना है कि जिस तरह से स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत आपने की है उसमें हरेक भारतीय को अपना योगदान देना चाहिए. प्लास्टिक के प्रयोग को जड़ से ख़त्म करना हमारा संकल्प है. स्वच्छता के हिसाब से भारत को नंबर 1 बनाना हमारा संकल्प है. बता दें कि इन दिनों इन दिनों वरुण और सारा अली खान 'कूली नंबर 1' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

The Zoya Factor की बुक का लेखिका ने बलदा कवर पेज

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!

इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन

Video: लालबाग़ में फैंस के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, बिना चप्पल आना पड़ा घर!