न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर
न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट लवबर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ये दोनों ही अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते है. आलिया और रणवीर नए साल का जश्न मनाने के लिए न्यूयॉर्क गए थे. दरअसल रणबीर के पिता ऋषि कपूर का पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है और ऋषि के साथ नीतू कपूर भी ऋषि की देखभाल के लिए उनके साथ ही रहती हैं. ऐसे में आलिया भट्ट ने इस बार नए साल का सेलिब्रेशन कपूर परिवार के साथ किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नई तस्वीर सामने आई है जिसमे ये लवबर्ड्स दूसरे के साथ बेहद खुश और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया और रणवीर फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवा रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन फोटोज में रणबीर और आलिया की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया ब्लू जीन्स और ब्लैक ओवरकोट में नजर आ रही है वही रणबीर कपूर भी कैजुअल लुक में अच्छे लग रहे है. सूत्रों की माने तो आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए बहुत जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. हालाँकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खैर अब तो सभी फैंस को जल्द इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल

पहली बार रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आलिया ने किया कबूल

आलिया ने रणबीर के परिवार के साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -