दोबारा काम पर लौटे संजय लीला भंसाली, शुरू हुई गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग
दोबारा काम पर लौटे संजय लीला भंसाली, शुरू हुई गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाले संजय लीला भंसाली इसी महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह ठीक हो चुके हैं और वापस काम पर लौट आए हैं। आप सभी को याद हो जैसे ही वह कोरोना से संक्रमित हुए थे वैसे ही आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। वहीं अब जो खबर आई है उसे माने तो संजय लीला भंसाली कोरोना से जंग जीतने के बाद अब एक बार फिर काम पर लौट आए हैं। जी दरअसल उन्होंने एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माना जाए तो संजय लीला भंसाली ने कोरोना नेगेटिव होने के बाद एक बार फिर गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है। एक वेबसाइट के अनुसार उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि '24 मार्च से भंसाली ने फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके लिए आलिया सेट पर पहुंची है, जबकि वहीं अजय देवगन भी जल्द सेट पर नजर आयेंगे।' आप सभी जानते ही होंगे अजय के कुछ दिनों का शूट अभी बाकी है और इसी के चलते उन्हें शूट करने के लिए सेट पर जाना पड़ रहा है। वैसे खबरें यह भी हैं कि उनके डेट पर दोबारा काम किया जा रहा है।

आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म में अजय देवगन का बेहद ही अहम रोल है। वैसे आपको याद हो तो संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया गया था। उसे सभी ने खूब पसंद भी किया और सभी ने आलिया की तारीफें भी की। आपको बता दें कि इस फिल्म शांतनु महेश्वरी, जिम सरभ और हुमा कुरैशी भी अहम किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट RRR और ब्रह्मास्त्र जैसी मेगा बजट फिल्मों का भी हिस्सा हैं।

बांग्लादेशी अखबार में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा- बंगबंधु का जीवन संघर्षों की एक कहानी थी...

खड़गे का आरोप- निजीकरण के जरिए दलितों-पिछड़ों की नौकरियां ख़त्म करना चाहती है मोदी सरकार

बांग्लादेश पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, शेख हसीना ने एयरपोर्ट पर किया जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -