आलिया ने स्वीकारा रणबीर के साथ अपना रिलेशन, सोच रही हैं बच्चों के नाम
आलिया ने स्वीकारा रणबीर के साथ अपना रिलेशन, सोच रही हैं बच्चों के नाम
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पिछली फिल्म 'राज़ी' की सक्सेस सेलिब्रेट करने में बिजी हैं. इसी के साथ-साथ वह अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन की बात को स्वीकार लिया है. आलिया ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 25 साल की होने के बाद ही वह आजकल बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं.

आलिया ने आगे अपने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें नहीं पता कि उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन वह बच्चों के नाम पर काफी गौर करती हैं. वह आजकल बच्चों के नाम चुनने में इतनी व्यस्त हो गई हैं कि वह बताते हैं कि कई नाम तो ऐसे हैं जो, उन्होंने कभी सुने भी नहीं हैं, जिनमें से उन्होंने 2-3 नाम सेलेक्ट किए हैं. आलिया ने बताया कि घर के बाहर सभी उन्हें बच्चों की तरह ट्रीट करते हैं, लेकिन उनके घर में उन्हें कभी बच्चा नहीं समझा गया.

आलिया बताती हैं कि घरवालों के साथ हमेशा से ही उनका बॉन्ड बहुत स्ट्रांग रहा है. और शुरुआत से ही आलिया के फ्रेंड्स उनकी उम्र से बड़े ही रहे हैं. बात करें रणबीर और आलिया के रिलेशन की तो पिछले दिनों एक टॉक शो के दौरान आलिया ने रणबीर के साथ चल रहे अपने रिलेशन पर मुहर लगा दी है. लेकिन वही बात करें रणबीर की तो उन्होंने कभी भी आलिया के बयानों पर अपनी टिप्पणी ज़ाहिर नहीं की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना

फिल्म 'दगंल' के जरिये इतना बदल गई सान्या मल्होत्रा

ऐश्वर्या ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे WOW

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -