अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना
अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना
Share:

देश की फेमस सिंगर अक्सा ने हाल ही में अपना पॉप सिंगल गाना रिलीज़ किया है, जिसने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. बताया जा रहा है कि यह गाना पूरे विश्व में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला पहला भारतीय गाना बन चूका है. दो दिन पहले रिलीज़ हुए इस गाने को अभी तक 7.2 मिलियन यानी कि ( 72 लाख) बार देखा जा चूका है.

 

अपने गाने की इस उप्लब्धि के बारे में बात करते हुए अक्सा ने बताया कि, " यह ड्रीम डेब्यू है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने गाना सुना और इसे संभव किया. किसी भी कलाकार के लिए उनके काम को इतना प्यार और स्वीकृति मिलने से बड़ी कोई चीज नहीं है." अपने इस गाने की सफलता का इज़हार अक्सा ने सोशल मीडिया पर भी किया है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहे इस गाने 'Thug Ranjha' को वायु ने ही लिखा है और कम्पोज़ किया है. इस गाने में अक्सा के पिछले प्यार को दिखाया गया है, जिसमें अक्सा ही लीड रोल में नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह वह अपने पहले प्रेमी की तरह ठग रांझाओं को छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर दिया बड़ा बयान

संजय कपूर की बेटी हुई ग्रेजुएट, जमकर मनाया जा रहा है जश्न

B'Day Special : डॉक्टरी की पढाई कर मिसेज वर्ल्ड बनी थी बॉलीवुड की ये सिंगल मदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -