फिल्म 'दगंल' के जरिये इतना बदल गई सान्या मल्होत्रा

फिल्म 'दगंल' के जरिये इतना बदल गई सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' से अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा काफी चर्चा में चल रही है. सान्या मल्होत्रा का कहना है कि सफलता उनके सिर पर सवार नहीं हुई है क्योंकि परिवार व दोस्त उन्हें जमीनी हकीकत से जोड़े रखते है. गौरतलब है कि फिल्म दंगल में अभिनेता आमिर खान के साथ काम करके सान्या मल्होत्रा को अपार सफलता हासिल हुई है. अब इन दिनों उनकी झोली में तीन फिल्में हैं, इनमें एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार विशाल भारद्वाज की फिल्म भी है. 

इसके अलावा वह दो अन्य फिल्मों 'बधाई हो' और 'फोटोग्राफ' की शूटिंग समाप्त कर चुकी हैं. खबरों की माने तो सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म 'बधाई हो' में मशहूर अभिनेता आयुषमान खुराना है जिसकी शूटिंग उन्होंने दिल्ली में पूरी की है. फिल्म दंगल के बारे में बात करते हुए सान्या ने कहा कि दंगल ने हमारा जीवन बदल दिया और जब मैं गुड़गांव की सड़कों व एनसीआर इलाके में शूटिंग कर रही थी तो मुझे अपने घर लौटने जैसा अहसास हो रहा था. यह अच्छी बात है कि मेरे दोस्त व परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म 'बधाई हो' की शूटिंग करने का अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि दिल्ली शहर में मेरा जन्म और मेरा पालन-पोषण हुआ इसलिए इसकी मेरे दिल में खास जगह है. इस बार जब मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए शहर में गई तो मुझे बहुत ही खास अहसास हो रहा था. गौरतलब है कि फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया था. आमिर खान की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी. अब देखना ये है कि सान्या मल्होत्रा की आने वाली ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर दिया बड़ा बयान

संजय कपूर की बेटी हुई ग्रेजुएट, जमकर मनाया जा रहा है जश्न

B'Day Special : डॉक्टरी की पढाई कर मिसेज वर्ल्ड बनी थी बॉलीवुड की ये सिंगल मदर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर