जल्द ही टीवी पर देखने के लिए मिलेगी आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र
जल्द ही टीवी पर देखने के लिए मिलेगी आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लीड रोल वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। आलिया और रणबीर फिल्म के हिट होने के उपरांत मेकर्स अब इस 'ब्रह्मास्त्र 2' लाने की तैयारी भी कर रहे है। इसको लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ गए है। इसी दौरान रणबीर और आलिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मूवी बड़े पर्दे के बाद अब टीवी पर भी आने जा रही है। तो चलिए जानते है इस मूवी कितने बजे और किस चैनल पर प्रीमियर होने वाला है। 

इस चैनल पर होगा ब्रह्मास्त्र का प्रीमियर: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लीड रोल वाली मूवी ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों के बाद अब  TV पर धमाल मचाने जा रही है। आलिया और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का वर्ल्ड TV प्रीमियर रविवार, 26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होने जा रहा है। इसको लेकर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बोला है कि '26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर मूवी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है, तो मुझे पूरा यकीन है कि यह अधिक से अधिक दर्शकों तक अपनी पहुंच बना सकती है। 

सच पूछिए तो मैं उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा हूँ कि हमारी फिल्म ब्रह्मास्त्र को पूरा देश देखे।' तो वही रणबीर कपूर ने इस बारें में बोला है कि, 'ब्रह्मास्त्र हम सभी के लिए एक अद्भुत यात्रा रही, इसमें सब कुछ लार्जर दैन लाइफ था। तो तैयार हो जाएं 26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होने जा रहे ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के लिए।' 

समंदर किनारे कलाकारों ने दिखाया जबरदस्त हुनर, वायरल हुई फोटोज

आलिया भट्ट ने जूनियर NTR को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की शाहरुख़ की तारीफ तो ट्रोलर्स ने कर दया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -