आलिया भट्ट ने जूनियर NTR को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
आलिया भट्ट ने जूनियर NTR को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स जूनियर एनटीआर (Jr NTR) एवं राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी महत्वपूर्ण कैमियो करती दिखाई दी थीं। इस फिल्म से ही आलिया की जूनियर एनटीआर और राम चरण से अच्छी मित्रता हो गई थी। ऐसे में अब आलिया ने हाल ही में इस दोस्ती का एक प्यारा सा सबूत दिया है, जिसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने जूनियर एनटीआर के बच्चों को एक तोहफा भेजा है, जिसकी खबर जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर दी है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर जूनियर एनटीआर ने एक फोटो साझा कर आलिया भट्ट को उनके बच्चों के लिए तोहफे देने पर शुक्रिया बोला है। जूनियर एनटीआर ने लिखा, 'शुक्रिया आलिया भट्ट एवं एडएमम्मा.. मेरे बेटों अभय और भार्गव के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट देने के लिए। उम्मीद है जल्दी ही मेरे नाम का भी एक बैग आएगा।' वहीं आलिया ने जूनियर एनटीआर की स्टोरी को रिशेयर करते हुए लिखा, 'हां, हाहाहा...मैं पूरा एड वियर का एक बंच केवल आपके लिए बनाऊंगी। आप सबसे प्यारे हैं। शुक्रिया।'

बता दें कि जूनियर एनटीआर एवं राम चरण की फिल्म RRR में आलिया भट्ट का कैमियो था। फिल्म में आलिया ने सीता की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था। वहीं याद दिला दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 (फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है) में भी आलिया भट्ट दिखाई देने वाली थीं, किन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के कारण ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई तथा अब जाह्नवी कपूर के खाते में आई है।

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की शाहरुख़ की तारीफ तो ट्रोलर्स ने कर दया ट्रोल

VIDEO! अनुष्का शर्मा को देख चिल्लाने लगे पैप्स, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

कांतारा-2 ऋषभ शेट्टी ने ली इतनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -