समंदर किनारे कलाकारों ने दिखाया जबरदस्त हुनर, वायरल हुई फोटोज
समंदर किनारे कलाकारों ने दिखाया जबरदस्त हुनर, वायरल हुई फोटोज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी है। पाकिस्तान में भले ही शाहरुख खान की फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है मगर बावजूद इसके प्रशंसकों की मोहब्बत उनके लिए कम नहीं होती है।पाकिस्तान में गडानी बीच पर कुछ आर्टिस्ट में शाहरुख़ के प्रति अपने प्यार का इजहार रेत पर उनकी तस्वीर बनाकर किया है। बलोचिस्तान के इन कलाकारों द्वारा रेत पर उकेरी गई इस कलाकृति की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

समीर शौकत नाम के इस सैंड आर्टिस्ट ने फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा- शाहरुख खान का सबसे बड़ा स्केच मेरी टीम द्वारा बनाकर शाहरुख खान को गिफ्ट किया गया है। तस्वीरों में समंदर किनारे पर बनी इस विशाल सैंड आर्ट को देखा जा सकता है, आसपास लोग खड़े और रेत पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को एक ड्रोन की सहायता से क्लिक किया गया है।

वही दूसरी फोटो में ढलते सूरज को देखा जा सकता है। समंदर में ढेर सारी नावें और उठते ज्वार के कारण पानी के आगोश में आती इस सैंड आर्ट को भी देखा जा सकता है। अपने यूट्यूब चैनल पर इन आर्टिस्ट ने वीडियो भी साझा किया है जिसमें इस स्कैच को बनाते हुए उन्हें देखा जा सकता है। ये कलाकार इससे पहले भी कई सेलेब्रिटीज के सैंड आर्ट बनाकर फोटोज शेयर करते रहे हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय यूट्यूबर आशीष चंचलानी एवं कैरीमिनाती के सैंड आर्ट देखे जा सकते हैं। इन सभी पोस्ट पर कलाकारों को लोगों का बेशुमार प्यार मिला है। 

आलिया भट्ट ने जूनियर NTR को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की शाहरुख़ की तारीफ तो ट्रोलर्स ने कर दया ट्रोल

VIDEO! अनुष्का शर्मा को देख चिल्लाने लगे पैप्स, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -