लॉकडाउन के बीच दिलजीत ने फैंस को दिए मजेदार कुकिंग टिप्स
लॉकडाउन के बीच दिलजीत ने फैंस को दिए मजेदार कुकिंग टिप्स
Share:

इस समय जहाँ एक तरफ कोरोना वायरस का खौफ देखा जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स को कुक बनते हुए देखा जा रहा है. कोई ना कोई आए दिन घर पर कुछ ना कुछ पकाते हुए नजर आ रहा है फिर वह बॉलीवुड स्टार हो या पंजाबी. हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुए हैं पंजाबी स्टार दिलजीत. पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बेहद मजेदार अंदाज में अपने फैंस के साथ अपनी कुकिंग टिप्स शेयर की हैं और इस दौरान दिलजीत ने पालक पनीर दो प्याजा बनाकर फैंस को दिखाया है वो भी बेहद आसान तरीके से.

जी हाँ, हम आपके लिए लेकर आए हैं दिलजीत की पोस्ट जिसे देखने के बाद आपको बड़ा ही मजा आने वाला है. पोस्ट में दिखाई दे रहा है दिलजीत ने एक प्लेट में पालक का पत्ता रखा है और उसके साथ पनीर और दो प्याज भी रख दिए हैं. वहीं दिलजीत ने ऐसे अपने फैंस के साथ मजाक किया है और उनके इस मजाकिया अंदाज के बाद फैंस की ओर से भी मजेदार कुकिंग टिप्स सामने आईं. जी दरअसल दिलजीत की इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें पनीर टिक्का, कढ़ाई पनीर जैसी मजेदार सब्जियां बनानी सिखाई. आइए आपको दिखाते हैं कुछ बेहतरीन और मजेदार रिएक्शन जो उनकी पोस्ट पर आए हैं.

 

वैसे यह पहली बार नहीं है, दिलजीत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस क साथ इस अंदाज में बात करते रहते हैं. आपको बता दें बीते कुछ दिनों से दिलजीत दोसांझ लगातार ट्विटर पर फैंस को कुकिंग क्लास दे रहे हैं और दिलजीत के जवाब में फैंस भी उनके साथ अपनी-अपनी रेसेप्सी शेयर करते दिख रहे हैं. हाल ही में उनके एक फैन ने दिलजीत के साथ गुलाब जामुन की तस्वीर शेयर की जिसे देखकर दिलजीत का रिएक्शन मजेदार था. उन्होंने तस्वीर देख कमेंट किया, 'ओ मालिक चक ले मैनू''.

कोरोना की मार से दहला पंजाब, बढ़ी मरने वालों की संख्या

लोका के बाद नए गाने के साथ तैयार हैं हनी सिंह, पोस्ट कर किया खुलासा

पंजाब में बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, सामने आए 20 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -