अपने फिगर से मशहूर हुई थीं आयशा टाकिया, सर्जरी करवाकर बिगाड़ ली पूरी शक्ल
अपने फिगर से मशहूर हुई थीं आयशा टाकिया, सर्जरी करवाकर बिगाड़ ली पूरी शक्ल
Share:

बॉलीवुड में फिल्म वांटेड में काम करने के बाद फेमस होने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया का आज जन्मदिन है. आयशा को आप सभी ने पहली बार फिल्म टार्जन में देखा होगा. इस फिल्म में वह वत्सल सेठ संग नजर आईं थीं और उसके बाद उन्होंने फिल्म की दिल मांगे मोर, जहाँ उन्हें शाहिद कपूर के साथ देखा गया. इस फिल्म में वह दमदार फिगर से सभी के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गईं थीं. आयशा का जन्म 10 अप्रैल 1986 में हुआ था और आज वह 34 साल की हो चुकीं हैं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया जो केवल हिंदी ही नहीं साउथ भी रहीं. वैसे आयशा को शोहरत मिली फिल्म वांटेड से जिसमे वह दबंग भाईजान सलमान खान संग नजर आईं.

इस फिल्म में उन्होंने बहुत दमदार भूमिका निभाई थी और इस फिल्म को करने के बाद से उनका नाम अव्वल दर्ज़े की अभिनेत्रियों में शामिल हो गया. वैसे आयशा काफी समय से फिमों से दूर हैं लेकिन उस समय वह खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनकी एक तस्वीर सामने आई थी. जी दरअसल उनकी उस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग हैरान हो गए थे. आपको बता दें कि उस तस्वीर के सामने आने के बाद कहा गया था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. जी हाँ, एक तस्वीर के सामने आने के बाद आयशा के लिप्स खूब चर्चा में रहे क्योंकि कहा जा रहा था कि उन्होंने लिप्स की सर्जरी करवाई है. आप सभी को बता दें कि फिल्मों से दूरी और मां बनने के बाद जब आयशा टाकिया एक इंवेंट में नजर आई तो उन्हें देखकर सब चौंक गए. क्योंकि उनके होंठ काफी अलग लग रहे थे.

उनके होंठों को देखकर लग रहा था कि उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई हैं, साथ ही पहले के मुकाबले उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे जैसे मधुमक्खी ने उनके होठों पर डंक मार दिया हो. इसी के साथ उनका चेहरा पहले के मुकाबले काफी अलग था. खबर मिली थी कि सर्जरी के बाद वह काफी अलग लग रहीं थीं, एक पल के लिए ऐसा लगा कि उनकी सर्जरी कि गलत हो गई है. वहीं सर्जरी की खबरें आने के बाद आयशा ने इस बात को नकार दिया था लेकिन उनके बदले रंग रूप ने सभी को यह सोचने पर मजबूर किया था कि उन्होंने सर्जरी ही करवाई है. खैर खबरें हैं कि वह एक म्यूजिक वीडियों में जल्द नजर आ सकती हैं.

पीएम मोदी का ट्वीट देखकर खुश हुआ यह फिल्म निर्माता, कहा- 'बच्चों जैसी मासूमियत है'

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को मंजूरी देने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'गोलियों पर भी राजीनीति हो रही है'

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस के पति ने क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए दे दिया अपना होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -