अपनी हॉलीवुड फिल्म पर अली फजल का खुलासा, बताया भारतीय के रोल में होंगे या नहीं ?
अपनी हॉलीवुड फिल्म पर अली फजल का खुलासा, बताया भारतीय के रोल में होंगे या नहीं ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल जल्द ही अगाथा क्रिस्टीज के प्रख्यात उपन्यास 'डेथ ऑन द नील' पर बेस्ड इसी नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में 'वंडर वुमेन' स्टार गेल गेडॉट, 'द मैन फ्रॉम अंकल' के एक्टर आर्मी हम्मर और 'ब्लैक पैंथर' की लेटिशिया राईट भी नजर आने वाली हैं. लेकिन अली ने यह साफ-साफ बता दिया है कि वे इस फिल्म में किसी भारतीय की भूमिका नहीं निभा रहे हैं. 

हाल ही में जब उनसे पूछा गया था कि ऐसी प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा बनना कैसा लग रहा है? तो इस पर अली ने आईएएनएस को बताया है कि, "मुझे अच्छा लग रहा है, हालांकि मैं थोड़ा घबराया हुआ भी हूं, क्योंकि मुझे अभी से उसकी तैयारी व अन्य चीजों पर काम भी शुरू करना है."

उन्होंने आगे इसे लेकर कहा कि, "अगाथा क्रिस्टी द्वारा ट्विटर पर मुझे फॉलो करना भी शुरू कर दिया गया है." लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि अपराध पर आधारित उपन्यास लिखने वाले लेखक की मृत्यु 43 साल पहले ही हो चुकी है और उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा है कि मेरा तात्पर्य अगाथा क्रिस्टीज संगठन से है और उन्होंने कहा है कि, "मेरा मतलब है, संगठन ही था. वह मुझे फॉलो कर रहे हैं, अच्छा लग रहा है मुझे." जानकारी मिली है कि इस माह इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. 

महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

हिंदी दिवस पर बोले मनोज, कहा- हिंदी मेरी कमजोरी नहीं बल्कि मेरी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -