गुड्डू भईया बनकर मशहूर हुए अली फज़ल, इस अदाकारा को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड एक्टर अली फजल का आज जन्मदिन है। आज अली अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। अली का जन्म 15 अक्टूबर 1986 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। अली को आज लोग गुड्डू भईया के नाम से जानते हैं और अली का नाम आज के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। अली ने अपनी स्कूली पढ़ाई देहरादून से की और उसके बाद उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल ली है।

बहुत कम लोग जानते हैं कि अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। जी दरअसल एक बार वह किसी स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, और उस दौरान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की उन पर नजर पड़ी। उसके बाद उन्होंने अली को 3 इडियट्स के लिए साइन कर लिया। इस फिल्म में अली का रोल बहुत छोटा सा था लेकिन उस रोल के बाद उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली। अली को असली पहचान ‘फुकरे’ फिल्म से मिली थी और इस फिल्म से उन्हें खूब प्यार मिला।

इस फिल्म के बाद वह वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गुड्डु भईया के किरदार में नजर आए और इस किरदार ने उन्हें सफलता के एक अलग ही आसमान पर पहुंचा दिया। अली फजल के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनकी प्रेमिका ऋचा चड्ढा हैं और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ऋचा और अली पहली बार ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और यहाँ मुलाक़ात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और बाद में प्यार हो गया। फिलहाल अली फज़ल अपने काम और अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहते हैं और आज उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

कोर्ट के सामने NCB ने कहा- काफी सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है आर्यन...

रिलीज होते ही विवादों में घिरा ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीजर, जानिए किस बात पर भड़के लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -