रिलीज होते ही विवादों में घिरा ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीजर, जानिए किस बात पर भड़के लोग

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर की मूवी मीनाक्षी सुंदरेश्वर रिलीज से पहले ही चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में मीनाक्षी सुंदरेश्वर का टीजर प्रशंसकों के समक्ष पेश किया गया है। मगर टीजर रिलीज होने के पश्चात् विवादों में घिरता नजर आ रहा है। मीनाक्षी सुंदरेश्वर में मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा तथा एक्टर अभिमन्यु दसाना लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। दरअसल इस मूवी की कहानी तमिलनाडु के कपल की दिखाई गई है, जो लॉन्ग डिस्टेंस के माध्यम से अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हैं।

वही टीजर में दोनों की स्टार्स का स्पेशल अंदाज देखने को मिल रहा है, जहां टीजर की प्रशंसा की जा रही थी तो वहीं ये टीजर कुछ व्यक्तियों को पसंद भी नहीं आया है। दरअसल तमिलनाडु के व्यक्तियों को ये टीजर पसंद नहीं आया है। उनका कहना है कि इस मूवी में उनकी संस्कृति को ‘स्टीरियोटाइप’ करके बताया गया है। बता दें कि मूवी दिवाली वीकेंड मतलब 5 नवंबर को रिलीज हो ही हैं। इस मूवी को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे।

वही हाल ही में मूवी मीनाक्षी सुंदरेश्वर के टीजर रिलीज करते हुए करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि तैयार हो जाइए। सबसे अलग एवं सुपर क्यूट लव स्टोरी के लिए जो लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी है। तत्पश्चात, टीजर प्रशंसकों के बीच छाया। वही सिंपल एवं प्यारे से नजर आने वाले टीजर को देखकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने बहुत नाराजगी व्यस्त की है। तमिल के लोगों को इस बात पर आपत्ति है कि फिल्म में उन्हें बहुत रुढ़िवादी ढंग से पेश किया गया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये जो आवश्यक नहीं है कि तमिल हमेशा ऐसे ही बात करें या उनके घर में रजनीकांत का मंदिर है ही।

सड़क पर बोतल लेकर घूमती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, फैंस हुए शॉक्ड

राज कुंद्रा की बढ़ सकती है मुश्किलें, अब शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची शर्लिन चोपड़ा

ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -