अली फजल की चल निकली.....
अली फजल की चल निकली.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में नजर आने वाले है तथा इससे पहले ही उनका एक हॉट एलबम जो की जरीन खान के साथ है आजकल खूब देखा जा रहा है. सुनने में आया है कि जरीन खान और अली फजल का नया एल्बम 'प्यार मांगा है तुम्ही से' इन दिनों काफी देखा जा रहा है. 3 दिन में यू ट्यूब पर इस सॉन्ग को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सॉन्ग में काफी हॉट सीन हैं.

सुनने में आया है की अभिनेता अली फजल को हॉलीवुड की इस फिल्म में भी एक बड़ा मौका मिल गया है. वह ऑस्कर विनर एक्ट्रेस डेम जूडी डेंच के साथ 'विक्टोरिया और अब्दुल' में लीड रोल में नजर आएंगे. ऐसे मौके बहुत ही कम आते हैं जब बॉलीवुड के सितारों को ऐसा रोल मिले जिसका जिक्र फिल्म के टाइटल में हो.

फिल्म को डायरेक्टर स्टीफन फ्रीयर्स डायरेक्ट कर रहे हैं, उन्होंने 'फिलोमेना' और 'द क्वीन' जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. फिल्म को वर्किंग टाइटल फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है और फोकस एंटरटेनमेंट इसका डिस्ट्रिब्यूशन करेगा जो एनबीसी यूनिवर्सल का हिस्सा है. इस बारे में अली ने बताया, 'इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था. मैं इस कहानी को काफी लंबे समय से जानता था. लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस कैरेक्टर को निभाने का मौका मिलेगा. स्टीफन मेरे फेवरिट डायरेक्टर हैं और उनकी डेंजरस लायजन्स से लेकर क्वीन तक पसंदीदा फिल्म रही है. 

फिर भड़की पूजा के जिस्म की आग.....

'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' पर पंजाब भड़का... हुई बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -