'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' पर पंजाब भड़का... हुई बैन
'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' पर पंजाब भड़का... हुई बैन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अरशद वारसी, बोमन ईरानी, अदिति राव हैदरी, कायोजे ईरानी के अभिनय से सजी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' रिलीज हो गई है वैसे तो निर्देशक मनीष झा की यह फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' सभी राज्यो में प्रदर्शित हो गई है लेकिन पंजाब सरकार ने फिल्म पर बैन लगा दिया है. खबर है कि पंजाब सरकार ने गुरुवार को हास्य फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया, 'पंजाब सरकार ने फिल्म की प्रदर्शनी पर दो महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंध अवधि के दौरान इस फिल्म को राज्य में गैर पंजीकृत माना जाएगा।'  इस बाबत राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि, 'यह निर्णय फिल्म में महर्षि वाल्मीकि को लेकर की गई टिप्पणी पर राज्य में वाल्मीकि समुदाय की नाराजगी को देखते हुए लिया गया।'

उन्होंने आगे बताया, 'राज्य में बड़ी मुश्किल से स्थापित शांति एवं सौहार्द के माहौल को बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया गया, क्योंकि इस फिल्म का प्रदर्शन राज्य में व्यापक प्रतिरोध को भड़का सकता है।' बता दे कि फिल्म में टाइटल रोल कर रहे अरशद वारसी ने लंबे बालों के साथ एक अच्छा किरदार निभाया है। वहीं, अदिति राव की मौजूदगी भी उनके किरदार को संवारती है। बोमन ईरानी ने एक बार फिर से उम्दा अभिनय किया है। वहीं, कायोजे ईरानी का काम भी अच्छा है। 

सीरियल किसर इमरान हाशमी अब कारगिल पर आधारित फिल्म में....

दबंग-3 पर सोनाक्षी का बयान....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -