एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल
एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल
Share:

 

कोरोना वायरस महामारी के बीच स्टार जोड़ी जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉड्रिगेज हॉलीवुड में आयोजित ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट में करीब पचास हजार लोगों की भीड़ में शामिल हुए और इस दौरान इन्होंने सभी एहतियाती उपायों का भी ध्यान रखा. लोपेज और रॉड्रिगेज उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जो जॉर्ज फ्लायड की मौत के मद्देनजर नस्लीय न्याय की मांग करते हुए रविवार को एक विरोध प्रदर्शन में शामिल भी हुए थे.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये सेलेब्रिटीज कपल हाथों में घर पर तैयार की गईं नारे लिखीं तख्तियां पकड़ रखे थे. रॉड्रिगेज ने जिस तख्ती को लिया था, उसपर लिखा था : 'लेट्स गेट लाउड फॉर ब्लैक लाइव्स मैटर' यानी ब्लैक लाइव्स मैंट के लिए अपनी आवाज बुलंद करें. जबकि लोपेज की तख्ती पर लिखा था : ब्लैक लाइव्स मैटर. विरोध प्रदर्शन के दौरान ये दोनों ही चेहरे पर मास्क लगाए और हाथों में दस्ताने पहने दिखाई दिए. 

जानकारी के लिए बता दें की रविवार को हुए विरोध प्रदर्शन में ऑस्कर विजेता अभिनेता जेमी फॉक्स भी शामिल हुए थे और अभिनेत्री वेनेसा हजेंस भी विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनी थीं. इस विरोध प्रदर्शन में आयरलैंड बाल्डविन, काय जॉर्डन गेरबेर और रैपर्स वाईजी, मशीन गन केली और मोद सन भी शामिल हुए थे. फ्लॉयड एक 46 वर्षीय अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति था, जिसकी पुलिस हिरासत में प्रताड़ित किए जाने के चलते मौत हो गई थी और इसी के खिलाफ अमेरिका में अभी चारों ओर लोग विरोध प्रदर्शन कर नस्लभेद समाप्त करने की मांग कर रहे हैं.

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि मशहूर सिंगर भी है जॉनी डेप

फिल्म 'नो टाइम टू डाय' में कोरोना जैसी बीमारी से दुनिया को बचाते नजर आएंगे जेम्स बॉन्ड

ब्लैक लाइव्स मैटर को बीटीएस, बिग हिट एंटरटेनमेंट ने दान किए इतने लाख डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -