फिल्म 'नो टाइम टू डाय' में कोरोना जैसी बीमारी से दुनिया को बचाते नजर आएंगे जेम्स बॉन्ड
फिल्म 'नो टाइम टू डाय' में कोरोना जैसी बीमारी से दुनिया को बचाते नजर आएंगे  जेम्स बॉन्ड
Share:

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी 'जेम्स बॉन्ड' की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाय' लंबे वक्त से काफी चर्चा चल रही हैं. इस फिल्म में डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म में क्रेग दुनिया को एक वैश्विक महामारी से बचाते दिखाई देंगे.

खबरों के मुताबिक, डेनियल क्रेग अपनी लव इंट्रेस्ट डॉ. मेडलीन स्वान की बच्ची के पिता भी होंगे. डॉ. मेडलीन स्वान के किरदार को फ्रेंच अभिनेत्री ली सेडॉक्स ने निभाया है. इस फिल्म को लेकर खबरें पिछले सप्ताह आना शुरू हुईं जब ये ऑनलाइन ऑक्शन साइट ईबे पर बिक्री के लिए चली गई थी. फिल्म में दर्शकों को दक्षिण इटली के भी कई दृश्य दिखेंगे. वैसे ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इस टाल दिया गया.
 
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर मार्च महीने में 10 भारतीय भाषओं हिंदी, तमिल, तेलुगू ,भोजपुरी, गुजराती, मराठी, पंजाबी, बंगाली, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर में बॉन्ड घरों के ऊपर बाइक दौड़ाते, कार की हेडलैंप से भारी-भरकम हथियार निकलाते दिखाई दिए थे. अगर बात करें दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण की तो कोरोना वायरस महामारी की वजह से रविवार तक दुनियाभर में चार लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पिछले साल के अंत में चीन में उभरने के बाद से अब तक कुल 4,00,052 मौतें अब दर्ज की गई हैं. पिछले एक महीने में दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा दोगुना हो गया है. मृतकों में करीब आधी संख्या यूरोप (183,428) में दर्ज की गई हैं. वहीं, संयुक्त राज्य अमेरिका 19 लाख 20 हजार 061 मामलों और एक लाख नौ हजार 802 मौतों के साथ सबसे कठिन समय को झेल रहा है.

केंडल जेनर ने स्टाइलिश ड्रेस में शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

कान्स फिल्म फेस्टिवल ने 56 फिल्मों को फाइनल किया, नहीं शामिल है भारतीय फिल्म

अपने डॉगी को बच्चो की तरह मानते हैं ये मशहूर अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -