एलेम्बिक मोतियाबिंद दवा के लिए USFDA को मिली अंतिम मंजूरी
एलेम्बिक मोतियाबिंद दवा के लिए USFDA को मिली अंतिम मंजूरी
Share:

फार्मास्युटिकल प्रमुख एलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड ने कहा कि उसे अपने नए ड्रग एप्लिकेशन टिमोलोल मैलेट ऑप्थेलमिक जेल बनाने वाले घोल, 0.25 पीसी और 0.5 पीसी के लिए यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन से अंतिम मंजूरी मिल गई है। कंपनी को इस ANDA के लिए प्रतिस्पर्धी जेनेरिक थैरेपी (CGT) पदनाम  जारी किया गया है और यह CGT विशिष्टता के 180 दिनों के लिए योग्य है क्योंकि यह पहली अनुमोदित संक्षिप्त नई दवा का अनुप्रयोग हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस समाधान का जून 2020 तक समाप्त होने वाले एक वर्ष के लिए अनुमानित बाजार आकार 71 मिलियन अमरीकी डालर है। इस नए दवा आवेदन को ऑर्बिक फ़ार्मास्युटिकल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड, हैदराबाद के साथ साझेदारी में अलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स द्वारा विकसित किया गया है। वित्तीय परिणामों के लिए एक अलग प्रेस विज्ञप्ति में, अलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स ने कहा कि सितंबर 2020 को समाप्त तिमाही के दौरान इसे छह ANDA अनुमोदन प्राप्त हैं। इसके अलावा, इस तिमाही के दौरान सात ANDA बुरादा था जबकि संचयी ANDA बुरादा 198 पर था।

एलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स का स्टॉक कल 965 पर बंद हुआ, जो पिछले बंद के मुकाबले 0.90 फीसदी कम है। इंट्राडे हाई 984 था जबकि इसका इंट्रा डे लो 945 था। साल की शुरुआत के बाद से, स्टॉक ने 72.40 पीसी का पूर्ण रिटर्न किया है।

राहुल के नेपोटिज्म वाले कमेंट से नाखुश हैं जान कुमार की माँ, कही यह बात

फिल्म 'तेजस' पर कंगना ने शुरू किया काम, वीडियो हो रहा वायरल

भगोड़े विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, UHBL की याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -