बिहार में अवैध ढंग से किया जा रहा था शराब का व्यापार, पुलिस ने की छापेमारी
बिहार में अवैध ढंग से किया जा रहा था शराब का व्यापार, पुलिस ने की छापेमारी
Share:

सुपौल: बिहार में शराबबंदी कानून अब भी जारी है, जिसके बाद भी शराब तस्कर अलग-अलग तरकीब अपना कर अवैध शराब बेचना बंद नहीं कर रहे है। खासकर होली के पर्व को लेकर शराब तस्कर और अधिक सक्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में रविवार सूबे के सुपौल जिले में 7 माह  पहले शराब मामले में सील किए गए दुकान से दोबारा हजारों की शराब जब्त की जा चुकी है। ऐसे में पुलिस ने दोबारा दुकान के दूसरे गेट को सील किया और शराब अपने कब्जे में ले ली है। यह केस पिपरा थाना इलाके के कटिन चौक स्थित दुकान का है।

जंहा इसब बात का पता चला है कि उक्त चौक स्थित पिंटू सिंह की दुकान से 7 माह पहले भारी मात्रा में शराब बरामद की गई थी। इस केस में कार्रवाई करते हुए उत्पात मंत्रालय द्वारा दुकान को आगे से सील किए जा चुके है। लेकिन, दुकान मालिक द्वारा सील दुकान में शराब बिक्री का धंधा किया जा रहा था।

इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो उन्होंने दुकान में छापेमारी की और शराब की 630 बोतलें बरामद की गई। इतना ही नहीं  सील किये गए दुकान में 2 दरवाजे हैं। एक दरवाजे को 7 माह से पहले ही सील किये जाने चुके है। जबकि दूसरे दरवाजे का इस्तेमाल कर दुकान मालिक धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार कर रहा था। वहीं इस बात का पता चला है कि ऐसे में पुलिस ने दोबारा जांच की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एक और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है इस केस की अलग से FIR फ़ाइल की गई। ऐसे में कार्रवाई भी अलग से की जाएगी।

आपसी विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी का कर डाला ये हाल, हुआ गिरफ्तार

श्री वेदेश्वर स्वामी मंदिर में एक पुरुष और महिला ने जहर पीकर की आत्महत्या

भाभी के साथ अवैध रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था भाई, पत्नी ने ही करवा डाला पति का ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -