आपसी विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी का कर डाला ये हाल, हुआ गिरफ्तार
आपसी विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी का कर डाला ये हाल, हुआ गिरफ्तार
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर शहर में एक पुलिसकर्मी ने मामूली विवाद होने के पश्चात् अपने एक सहकर्मी का कथित रूप से गोली मारकर क़त्ल कर दिया। अफसरों ने रविवार को यह खबर दी। उन्होंने कहा कि शनिवार रात तकरीबन 11 बजे यह घटना हुई। उस वक़्त दोनों जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास जखानी चौक में एक चौकी पर तैनात थे।

उन्होंने कहा कि चयन ग्रेड कांस्टेबल काका राम तथा विशेष पुलिस अफसर मनोहर लाल के मध्य किसी केस पर तीखी बहस हो गई। लाल ने अपना आपा खो दिया तथा राम पर अपनी सर्विस राइफल से गोली चला दी। अफसरों ने कहा कि राम ने रविवार तड़के एक हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। लाल को पश्चात् में हिरासत में ले लिया गया। घटना को लेकर केस दायर किया गया है तथा आगे की पड़ताल जारी है।

दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर के शोपियां शहर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो दहशतगर्द मारे गए तथा एक जवान शहीद हो गया। मुठभेड़ में एक अन्य जवान चोटिल हो गया। यह खबर आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि शोपियां पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई कि दो आतंकी छुपे हुए हैं। पुलिस, सेना तथा CRPF ने उन्हें घेर लिया। मुठभेड़ के चलते 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में एक जवान शहीद हो गया। वहीं, आतंकी भी मारे गए। उनके पास से 1 AK 47, 1 M4 और 1 पिस्तौल जब्त हुई है।

श्री वेदेश्वर स्वामी मंदिर में एक पुरुष और महिला ने जहर पीकर की आत्महत्या

बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान के बाद अमित शाह का बड़ा बयान आया सामने, कह डाली ये बात

वन विभाग के अधिकारियों का आदिवासी समुदाय पर हमला, 10 हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -