आलिया बेदी ने पूरा किया 50 पुशअप्स का चैलेंज, वीडियो मचा रहा धमाल

Jul 03 2020 11:06 AM
आलिया बेदी ने पूरा किया 50 पुशअप्स का चैलेंज, वीडियो मचा रहा धमाल

फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर पर है। इसी के साथ वह इन दिनों बहुत सी दिलचस्प चीजें कर रहीं है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में यह बताया था कि लॉकडाउन के चलते उनके पास काफी खाली समय है। जी दरअसल अपने लॉकडाउन के समय को वह पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल करना चाहती हैं। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आजकल वह लर्निंग, रीडिंग और फिल्में देखकर ही अपना ज्यादा समय बिता रही हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने 50 पुशअप्स किए और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस ने कहा कि 'एक दौर ऐसा था जब मैं एक मिनट में 46 पुशअप्स कर लिया करती थी लेकिन अब मैं उतनी स्ट्रॉन्ग नहीं हूं हालांकि मैं फिर भी कोशिश करूंगी।' वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया शुरुआत में 10 पुशअप्स करती हैं और उसके बाद वह थक जाती हैं। अंत में वह ब्रेक लेते हुए किसी तरह पचास पुशअप्स पार कर ही लेती है। आपको पता ही होगा कि आलिया अपने फ्री समय में फोटोशॉप इस्तेमाल करना भी सीख रही हैं और अपनी एडिटिंग स्किल सुधारने की कोशिश में लगी हुईं हैं।

जी दरअसल आलिया एडिटिंग सॉफ्टवेयर Avid में कोर्स के जरिए भी कई नई प्रकार की एडिटिंग सीखने में लगी हुईं हैं। वैसे इस सॉफ्टवेयर को आलिया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में इस्तेमाल किया था जब वह डायरेक्शन की पढ़ाई कर रहीं थी। आप जानते ही होंगे आलिया ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरुआत की थी अब जल्द ही वह एक नयी फिल्म के साथ आने वाली है।

सरोज खान के निधन से दुखी हैं फैंस, साल 2020 को कह रहे हैं बुरा

'धक धक करने लगा' से लेकर 'एक दो तीन' जैसे गानों के लिए सरोज ने जीते थे कई अवार्ड्स

सरोज खान के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर जता रहे हैं दुःख